Get Immediate Solution Now

Your Name (required)

Your Email (required)

Mobile No.

Your Message

चाहते है प्रेमी से विवाह करना तो करिये इन मंत्रो का जाप

caahte hai premi se vivah karna to kariye in mantro kaa jaap

जब हम किसी से बेइंतहा महोबत करते है तो हमारा सिर्फ एक ही सपना होता है, और वो है हमारे प्रेमी के साथ जीवन भर साथ रहना और उसके साथ विवाह संबंध में बंधना।  पर हमारे समाज में लव मैरिज को एक गलत नजरिये  से देखा जाता है और बहुत कम  परिवार  होते  है  जो  अपने  बच्चो को लव मैरिज के लिए हां करते है।  पर कुछ भी हो जब हम किसी से प्यार करते है तो हम बस उसके साथ ही हमारा  पूरा जीवन जीना चाहते है। आज आपको बताते है ऐसे ही कुछ मंत्रो  के बारे में  जिनके जप मात्र से ही आपके प्रेमी के साथ विवाह करने में आ रही बाधाएं अपने आप खत्म हो जाएगी।

तो आइये जानते है, लव मैरिज की सफलता के लिए किस-किस मंत्र का जाप करना बेहतर साबित हो सकता है। प्रेमी को अपना बनाने के लिए इस मंत्र के जाप का  कई जगह उल्लेख है:

ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

अथवा

केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता,

रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रूद्राणी रूद्र देवता।

कहा जाता है कि अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए मन से इन  मंत्रों का जाप करते हुए भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करने से  प्रेम- विवाह में अवश्य सफलता मिलती है।  प्रत्येक शुक्रवार को राधा-कृष्ण की प्रतिमा के सामने इन मंत्रों का सच्चे मन से 108 बार जाप करें।  3 माह के अंदर प्रेम-विवाह में आ रही सारी अड़चनें दूर हो जाएगी और  सफलता के रास्ते बन जायेगे।

*** भगवान विष्णु और लक्ष्मी मां की मूर्ति के सामने बैठकर

‘ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’

मंत्र का दिन में तीन बार स्फटिक का माला पर जप करें।कहते हैं कि शुक्ल पक्ष के गुरुवार से इस प्रयोग को आरंभ करना चाहिए।कहा जाता है कि तीन महीने तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाकर विवाह की सफलता के लिए प्रार्थना करना फलदायक साबित होता है।

*** यदि प्रेम-विवाह में कोई बाधा आ रही हो तो 5 नारियल लेकर इसे भगवान शंकर की मूर्ति के आगे रखकर

‘ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नमः’

मंत्र का जाप बार करें। यह जाप रूद्राक्ष की माला पर पांच माला फेरते हुए करें। इसके बाद पांचों नारियल शिव जी के मंदिर में चढ़ाएं, विवाह की बाधाएं दूर हो जायेंगी।

*** प्रत्येक सोमवार को यदि सुबह नहा-धोकर शिवलिंग पर

‘ऊं सोमेश्वराय नमः’

का  जाप करते हुए दूध मिले जल को चढ़ाएं और वहीं मंदिर में बैठकर रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का एक माला जप करें तो विवाह की सम्भावना शीघ्र बनती नज़र आयेंगी।

तो ये है कुछ मंत्र जिनके जप करने से आपकी विवाह में आ रही सारी समस्याएं दूर हो जाएगी और आप अपने प्रेमी से विवाह करने में सफलता पाएंगे।

Consult Love Problem Solution Contact Now  :  Astrology Consultancy Services 

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Get Immediate Solution Now

    Your Name (required)

    Your Email (required)

    Mobile No.

    Your Message

  • Facebook Profile

  • Solution for Any Problem