Get Immediate Solution Now

Your Name (required)

Your Email (required)

Mobile No.

Your Message

करे राशि अनुसार कार्य जो लाये समृद्धि पूर्ण जीवन

kare rashi anusaar karya jo laaye sukh smridhi purn jivan

 

क्या आप भी परेशान है अपनी जीवन की परेशानी और आप कर चुके बहुत सारे उपाय पर आपको नहीं मिल रही है सफलता तो मत होईये परेशान। क्युकी आप शायद ना जानते हो पर हर राशि का अलग अलग असर होता है और उसके उपाय भी उसी राशि के अनुसार होता है तो आइये आज आपको बताते है ऐसे ही कुछ राशि अनुरूप उपाय जिनके प्रयोग से आपकी सारी परेशानिया दूर हो सकती है।

मेष राशि :- गाय को रोज मीठी रोटी खिलाये और लाल कपडे में सवा किलो मसूर बांधकर अपने घर में रखे और अगर आप व्यापारी है तो अपनी दुकान में भी रख सकते है धीरे धीरे सभी बाधाएँ शान्त होती जाएगी, धन लाभ होगा।

वृष राशि:- अपने घर में प्लांट लगाये और जितना हो सकते इत्र का प्रयोग करे। गंगा या अन्य किसी भी पवित्र नदी का जल किसी मटके या पात्र में लेकर उसे सफेद कपड़े से ढंककर अपने घऱ, या कार्य क्षेत्र में रखे।

मिथुन राशि:- तामसिक भोजन का परित्याग करें। और एक कांसे का बर्तन हरे कपड़े में बांधकर अपने घर में पूर्व की दिशा में रखे।

कर्क राशि:- हो सके तो अपने बड़ो को तीर्थस्थान की यात्रा करवाये तथा चांदी का एक सिक्का लेकर उसे किसी डिब्बी या बर्तन में पानी में डालकर घर या कार्य स्थल के पूर्व दिशा में रखें।

सिंह राशि:- कभी किसी को दुःख ना पहुँचाये और अखरोट और नारियल का धर्म स्थान पर दान दे। और किसी गरीब को भोजन कराये।

कन्या राशि:- अपनी ऊँगली में चांदी का सिक्का पहने और  एक कटोरी या छोटी डिबिया में में कपूर को डूबोकर अपने कार्यस्थल या निवास के पूर्व दिशा में रखें।

तुला राशि:- रोजाना गो ग्रास निकाले। एक सफेद रंग की कोई भी मूर्ति अपने घर या कार्य स्थल पर रखें।

वृश्चिक राशि:- पीपल के पेड़ की पूजा करे कभी पीपल के पेड़ को ना काटे। शहद की शीशी को साफ नए लाल कपड़े में लपेट कर अपने घर या कार्य क्षेत्र के दक्षिणी कोने में रखे।

धनु राशि:- जितना हो सके पीले फूल और पौधे लगाये। कभी भी बिखरियो को निराश ना लोटाये।

मकर राशि:- अगर हो  सके  तो पूर्व दिशा के  घर  में वास करे। कभी अपने घर  में अँधेरा  ना रखे और बंदरो को केला या चने खिलाये।

कुम्भ राशि :- नारियल के दो सूखे गोलों में बासमती चावल भरकर एक को किसी भी ब्राह्मण को दक्षिणा के साथ दान में दे दें और दूसरे को अपने घर या दुकान में अपनी तिजोरी या मंदिर में रखे।

मीन राशि:- कभी किसी के सामने स्नान ना करे किसी भी धातु के 21 सिक्के पीले कपड़े में बांधकर अपने घर या कार्य स्थल के ईशान कोण ( उत्तर पूर्व का कोना ) में रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Get Immediate Solution Now

    Your Name (required)

    Your Email (required)

    Mobile No.

    Your Message

  • Facebook Profile

  • Solution for Any Problem